उद्धव को याद आए पिता बाल ठाकरे, सोनिया व पवार को शुक्रिया कहा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने जा रहे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार शाम अपने पिता दिवंगत बाला साहेब ठाकरे को याद किया और उनमें विश्वास जताने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार का शुक्रिया अदा किया। 

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि शिवाजी पार्क में एक बड़े कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे एक दिसंबर शाम पांच बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। 

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को सर्वसम्मति से मंगलवार शाम महा विकास अगाड़ी के प्रमुख के रूप में चुना गया। ठाकरे ने कहा कि वह सम्मान से अभिभूत हैं और सभी सहयोगी दलों और राज्य के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। 

उन्होंने कहा, 'यह अलग-अलग विचारधाराओं वाली पार्टियों का गठबंधन है। यह पूरे देश को एक नई दिशा देगा। यह 'तेरी' और 'मेरी' नहीं बल्कि 'हमारी' सरकार होगी। सबसे मुख्य बात यह है कि राज्य के आम आदमी को हमेशा यह 'अपनी सरकार' लगेगी।' 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Uddhav Thackeray,Bal Thackeray,Sharad Pawar,Sonia Gandhi,Chief Minister,Shiv Sena,Maharashtra,NCP,Congress