+

सीएम उद्धव ठाकरे के ‘गांजे की खेती..’ वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, वीडियो शेयर करके दिया करारा जवाब

फिल्म इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच में तीखी बहस छिड़ गई है।
सीएम उद्धव ठाकरे के ‘गांजे की खेती..’ वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, वीडियो शेयर करके दिया करारा जवाब
फिल्म इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच में तीखी बहस छिड़ गई है। दरअसल दशहरा के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में गांजे की खेती करने वाला राज्य हिमाचल प्रदेश को बिना नाम लिए बता दिया। हालांकि सीएम के इस बयान पर कंगना कहां चुप रहने वालो में से थीं उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट्स करके मुंहतोड़ जवाब दिया। इतना ही नहीं कंगना ने तो तुच्छ व्यक्ति तक उद्धव ठाकरे काे कहे दिया। 


महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीते रविवार को अपने दशहरा के भाषण में कंना रनौत का बिना नाम लिए कहा कि, मुंबई पीओके है,यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं। वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं। वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं,गांजा नहीं। गांजे के खेत आपके राज्य में है,महाराष्ट्र में नहीं। 


इसके बाद कंगना ने ट्विटर पर उद्धव ठाकरे के इसी भाषण के बयान पर बात करते हुए ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देवभूमि कहा जाता है,यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर भी है और अपराध रेट शून्य है। हां,यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है,यहां सेब,कीवी,अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है,यहां कुछ भी उगा सकते हैं। 
कंगना यहीं तक ही नहीं रूकीं एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, आपको खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए,जनसेवक होने के बावजूद आप इस तरह के तुच्छ झगड़े में शामिल हैं। आप अपनी शक्ति का इस्तेमाल असहमति व्यक्त वाले लोगों के अपमान और नुकसान के लिए कर रहे हैं। गंदी राजनीति खेलकर आपने जो कुर्सी पाई हो,उसके लायक आप नहीं हैं। शर्म की बात है। 

इसके अलावा एक और ट्वीट कंगना ने शेयर किया है। इसमें कंगना ने कहा है कि, एक मुख्यमंत्री को देखिए कि वह किस तरह देश को बांट रहा है,किसने उन्हें महाराष्ट्र का ठेकेदार बनाया?वह केवल जनसेवक हैं,उनसे पहले वहां कोई और था और जल्द ही वह बाहर होंगे और कोई और राज्य की सेवा के लिए आएगा। वह ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं जैसे महाराष्ट्र उनका है। इसके साथ ही ट्विटर पर एक वीडियो भी कंगना ने पोस्ट किया है। 
facebook twitter instagram