+

उड़ता पंजाब : करोड़ों का ‘चिटटा’ चट कर चुके उभरते पंजाबी गायक की नशे के ओवरडोज के कारण हुई मौत

उड़ता पंजाब : करोड़ों का ‘चिटटा’ चट कर चुके उभरते पंजाबी गायक की नशे के ओवरडोज के कारण हुई मौत
लुधियाना-बरनाला : पंजाब के अंदर बहते नशे के छठे दरिया ने अनगिनित जिंदगियां लीन ली है, आज उसी श्रृंखला में एक और उभरता हुआ नौजवान पंजाबी गायक मौत की आगोश में समा गया। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूबे के बरनाला इलाके से संबंधित महिलकलां में एक नौजवान की ओवरडोज ‘चिटटा’ (नशा) लेने से मौत होने की खबर आई है। मृतक मां-बाप की इकलौती संतान थी जिसकी आयु 26 वर्ष बताई जा रही है। मृतक गगनदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह बीती शाम घर पर ही था कि अचानक कुछ वक्त बाद बेहोश होकर गिर पड़ा। 6 बजे के करीब परिवारिक सदस्यों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। सूत्रों के मुताबिक परिवारिक सदस्यों द्वारा नौजवान की बाजू में लगी इंजेक्शन की सिरींज भी स्वयं निकाली गई। कहा जा रहा है कि मृतक नौजवान गायिकी का शौक रखता था और उसके द्वारा नामवर गायिका गुरलेज अख्तर के साथ गाया गया गीत ‘ जीजा जी’ और ‘ चट्टे वाली लाइन ’ व ‘ चक्कवीं मंडीर ’ यू टयूब पर काफी हिट हुई। 
मृतक के पिता सुखदेव सिंह ने बिलखते हुए बताया कि उसका इकलौता बेटा गगनदीप अब तक एक करोड़ रुपए से अधिक का चिट्टा हजम कर चुका था। इसके अलावा विदेश जाने की ललक और गायकी के चक्कर में लाखों रुपए खराब कर चुका था। पंजाब के संगीत क्षेत्र में इस युवक ने जहां अपनी गायकी के साथ चर्चा के झंडे गाड़े वहीं चिट्टे की ओवरडोज के कारण हुई आस्मिक मौत की खबर से संगीत क्षेत्र मातम छा गया है।  

- सुनीलराय कामरेड
पंजाब :
facebook twitter