+

सलमान खान को लेकर बोले उमर रियाज, शो में अगर सलमान खान गुस्से में थप्पड़ भी मार देते तो खुशी खुशी खा लेता

बिग बॉस फेम उमर रियाज के फैंस बेहद मायूस है, उनको यू घर से बाहर किया जाना शो की ऑडियंस और खासकर की उमर के फैंस को पसंद नहीं आ रहा। बिग बॉस से बाहर आने के बाद उमर ने अपने फैंस से लाइव सेशन के जरिए बाते की। उमर ने आगे सलमान खान के लिए भी कहा कि- शो में अगर सलमान खान से डांट भी खानी पड़ती तो मैं खा लेता।
सलमान खान को लेकर बोले उमर रियाज, शो में अगर सलमान खान गुस्से में थप्पड़ भी मार देते तो खुशी खुशी खा लेता
बिग बॉस फेम उमर रियाज के फैंस बेहद मायूस है, उनको यू घर से बाहर किया जाना शो की ऑडियंस और खासकर की उमर के फैंस को पसंद नहीं आ रहा। सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी देखते हुए लग रहा है कि वो ये शो जीत भी सकते है। फैंस के साथ साथ उमर रियाज को भी उम्मीद थी कि वह बिग बॉस फिनाले का हिस्सा तो बनेंगे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उमर की एक गलती उन्हें भारी पड़ गई, जिसका अंजाम ये हुआ कि उन्हें शो से बाहर आना पड़ा। बिग बॉस से बाहर आने के बाद उमर ने अपने फैंस से लाइव सेशन के जरिए बाते की। इंस्टा लाइव के दौरान फैंस उमर को सपोर्ट करते नजर आए और खूब सारा प्यार लुटाते दिखे।



ऐसे में उमर ने अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा। उमर ने इस लाइव सेशन के दौरान बिग बॉस टीम को भी शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि ‘शुक्रिया मुझे मौका देने के लिए। बिग बॉस की वजह से ही मुझे नई पहचान मिल पाई है।’ उमर ने आगे सलमान खान के लिए भी कहा कि- ‘शो में अगर सलमान खान से डांट भी खानी पड़ती तो मैं खा लेता। अगर सलमान खान गुस्से में थप्पड़ भी मार देते तो खुशी- खुशी खा लेता, इस सोच के साथ की सलमान भाई ने मारा है।’


शो के कुछ यादगार पलों पर बात करते हुए उमर ने कहा कि वह अपने दोस्त और शो के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा से अकसर कहते थे कि ‘कितना अच्छा होगा अगर तू औऱ मैं फाइनल्स में साथ स्टेज पर खड़े होंगे और सलमान भाई हम दोनों का हाथ उठाकर विनर का नाम अनाउंस करने वाले होंगे। विनर कोई भी हो, फर्क नहीं पड़ता।’ उमर ने इस दौरान कहा कि वह चाहते थे कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी वह साथ घर ले जाते लेकिन ऐसा हो न पाया।


उन्होंने आगे कहा कि ‘ये सब पहले से लिखा हुआ है। ऊपर वाले ने मुझे यहां लाना था ले आया, फिर इस घर से बाहर भेजना था अब भेज दिया।’ बता दें, शो बिद बॉस 15 में उमर बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेंडर बनकर उभरे थे। जब वह शो पर आए थे तब उन्हें लोग आसिम के भाई के तौर पर जानते थे। लेकिन शो में रहते हुए उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई। इसके बाद उमर शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक बन गए।
facebook twitter instagram