India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

छोटी बच्ची के शानदार डांस को देख अभिनेत्री Rashmika Mandanna ने किया रिएक्ट, तारीफ में कहा - So Cute

12:55 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

आए दिन सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़ी तमाम वीडियो वायरल होती है, जिसमें उनकी नटखट हरकतें या उनके टैलेंट को देखकर लोग खूब प्रशंसा करते हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्कूल की बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह पुष्पा के सामी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रिएक्ट किया है।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंडाना की पुष्पा भारतीय सिनेमा की चर्चित फिल्मों में से एक है। पिछले साल इस फिल्म ने खूब धूम मचाई थी, इसके डायलॉग आज भी लोगों की ज़ुबान पर रटे हुए हैं। पुष्पा फिल्म की कहानी से लेकर गाने सभी सुपरहिट है। पुष्पा की कुछ गानों का आज भी लोगों और बच्चों के बीच अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। इसका ताजा उदाहरण इन दोनों वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है जहां स्कूल के छोटी बच्ची पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के गाने सामी पर डांस करते हुए दिख रही है। वहीं इस वीडियो को देखकर रश्मिका मंडाना ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

स्कूल की बच्चे की डांस करते हुए वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो में छोटी बच्ची अपनी स्कूल की स्टेज पर नजर आ रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में पुष्पा का सामी गाना बज रहा है। इस गाने पर छोटे बच्चे रश्मिका मंदाना की तरह डांस स्टेप फॉलो करते हुए दिख रही है। इस वीडियो को देख रश्मिका मंदाना भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने बच्ची की डांस वीडियो रिएक्शन देते हुए लिखा, 'बहुत प्यारी'। सोशल मीडिया पर बच्ची का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर तमाम कमेंट कर बच्चों की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें पुष्पा द राइज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और वह महामारी के बाद की टर्न अराउंड फिल्म थी। फिल्म के जबर्दस्त गाने, डायलॉग और कहानी ने लोगों के दिलों को जीत लिया था। पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक बन गया है क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है।

Advertisement
Next Article