India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PAK vs AUS Test Series: Babar Azam ने प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ी को कहा कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

04:07 PM Nov 25, 2023 IST
PAK vs AUS Test Series
Advertisement

PAK vs AUS Test Series: पाकिस्तानी पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम इन दिनों जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं। पिंडी क्रिकेट स्टेडियम अपने साथियों के साथ आगामी तीन मैचों की टेस्ट की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा। पाकिस्तान 14 दिसंबर से शुरू होने वाले तीन टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करेगा।

प्रैक्टिस सेशन के दौरान पाकिस्तान टीम कप्तान बाबर आजम।

 

कड़ी ट्रेनिंग में करते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारत में एक वनडे विश्व कप 2023 के बाद जिसमें वे केवल चार में ही जीत हासिल कर सके। लीग चरण के नौ मैचों के लिए पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अब कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया का आगामी तीन मैचों का टेस्ट दौरा। नये कप्तान शान के नेतृत्व में मसूद, पाकिस्तान का सामना मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे विश्व कप विजेताओं से होगा। तीन टेस्ट में, जो 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू होगा। पाकिस्तान की टीम, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 में नंबर 1 पोजिशन पर है। अंक तालिका, ऑस्ट्रेलिया में कभी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, लेकिन इस बार वे बनाना चाहेंगे। इतिहास। ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी इन दिनों जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. टीम का प्रशिक्षण शिविर गुरुवार को रावलपिंडी के पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हुआ।

ये वीडियो एक्स पर @SharyOfficial ने शेयर किया है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article