India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mrunal Thakur के साथ Dating Rumours पर बोले Badshah, कहा- "Sorry to disappoint you"

03:34 PM Nov 14, 2023 IST
Advertisement

रैपर Badshah और एक्ट्रेस Mrunal Thakur के एक दिवाली पार्टी में हाथ में हाथ डाले घूमते हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर उनकी डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी। मंगलवार की सुबह,Badshah ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट जारी किया, सोशल मीडिया पर लग रही सभी डेटिंग अटकलों को लेकर बादशाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "डियर इंटरनेट, आपको एक बार फिर निराश करने के लिए खेद है, लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है," इसके बाद हंसते हुए इमोटिकॉन भी लगाया ।

हालांकि, Badshah ने Mrunal के साथ डेटिंग की अफवाहों का जिक्र नहीं किया।यह क्लिप एक्ट्रेस Shilpa Shetty Kundra की दिवाली पार्टी की थी जिसमें Badshah और Mrunal दोनों शामिल हुए थे।वीडियो में Mrunal पेस्टल ग्रीन लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि रैपर Badshah ब्लैक एथनिक आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

इस बीच, काम की बात करें तो Mrunal को हाल ही में Ishaan Khatter के साथ biographical war drama फिल्म 'पिप्पा' में देखा गया था।

Brigadier Balram Singh Mehta की किताब 'The Burning Chaffees' पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन Raja Krishna Menon ने किया है। इसमें Priyanshu Painyuli और Soni Razdan भी इम्पोर्टेन्ट रोल में हैं। इस फिल्म का टाइटल PT-76 (Palavushi Tanka) जिसे "पिप्पा" के नाम से जाना जाता है, amphibious war tank को एक श्रद्धांजलि है, ये वॉर टैंक ,जो घी के एक खाली डिब्बे के समान है जो आसानी से पानी पर तैरता है। यह युद्धकालीन गाथा देशभक्ति की कहानी बताती है और 45 कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के कैप्टन Balram Mehta की उम्र के आगमन का पता लगाती है। बलराम मेहता और भारतीय सशस्त्र बल एक साथ मिलकर दूसरे देश की इंडिपेंडेंस के लिए युद्ध में वीरता और साहस का उदाहरण पेश करते हैं।

Advertisement
Next Article