India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सामने रखे लड्डू को बिल्ली ने यूं किया चट, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

03:13 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

आए दिन इंटरनेट पर जानवरों के तमाम वीडियो या फोटो शेयर होती रहती है जिसमें कभी डॉगी या बिल्ली की क्यूट हरकतों को देखा जाता है। इसी तरह की एक वीडियो और तेजी से वायरल हो रहा है जिसने एक बिल्ली को देखा जा सकता है। चलिए आगे पढ़ते हैं पूरा किस्सा।

इंटरनेट पर बिल्लियों या डॉगी की खूब सारी वीडियो या पोस्ट शेयर होती रहती है। दुनिया भर में सैकड़ों लोग अपने घरों में बिल्लियों को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी बिल्लियों की वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो वायरल होने में चदं मिनट भी नहीं लेते हैं। कभी कभी उनकी यही हरकतें लोगों के हंसी की वजह बन जाती है। लोग इन वीडियो को देखना बहुत पसंद भी करते हैं।

दरअसल, इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये बिल्ली आपने सामने खाना देखते ही उसपर झपटा मारती हुई दिखती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्यारी सी ब्राउन रंग की बिल्ली बड़ी ही बुद्धिमानी से डाइनिंग टेबल पर बैठी तभी एक शख्स उसके सामने टेबल पर एक लड्डू रख देता है। लड्डू सामने देखते ही बिल्ली उसे झट से उठाती है और खा जाती है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 1.7 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article