India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सामने आया वंदे भारत एक्सप्रेस के अंदर का फर्स्ट लुक, चीन के बुलेट ट्रैन को भी करती है फ़ैल !

10:51 AM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

आज भारत देश हर वो तरक्की कर रहा है, जिसका सपना वो सालों पहले सोचा करता था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सौजन्य से आज हमारा देश हर उन सफलताओं को हासिल कर पा रहा है, जिसे किसी ने कभी भारत में पहले सोचा भी नहीं था। भारत एक तरफ चाँद के कदम छू रहा है, तो वहीँ दूसरी और चीन के रफ़्तार वाली बुलेट ट्रैन को भी भारतीय रेल कई गुना पीछे छोड़ रहा है। आज हमारे भारत के रेल की पटरियों पर चाइना के बुलेट ट्रैन से भी बेहतरीन वन्दे भारत एक्सप्रेस लोगों को उनके गंतव्य स्थानों तक पहुंचा रहा है।

स्लीपर वन्दे भारत एक्सप्रेस का पहला तस्वीर हुआ रिवील !

भारत ने कई सालों पहले चीन के बुलेट ट्रैन का ही सपना देखा था। और वो अब साकार भी हो चुका है। अब आप सोच रहे होंगे की हम इस ट्रैन की इतनी बात क्यों कर रहे हैं? तो आपको बता दें की आज स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस के अंदर का पूरा लुक रिवील हो चुका है जो काफी देखने लायक है। अभी वन्दे भारत एक्सप्रेस देश के कई ट्रैन रूटों पर दौड़ रहा है। बाहर से तो हमने उसकी कई तस्वीरें देख ली है, लेकिन उसके स्लीपर बोगी की अंदर की तस्वीर शायद ही किसी ने देखी हो ? लेकिन चलिए आज हम आपको ट्रैन के अंदर का नज़ारा दिखाते हैं।

कैसा है स्लीपर वन्दे भारत एक्सप्रेस के अंदर का नज़ारा ?

वंदे भारत के स्लीपर कोच अब बनकर तैयार हो चुके हैं जिसे इसी विद वर्ष में लॉन्च करने का प्लान बनाया जा रहा है, आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस की कोई तस्वीर वायरल हो रही है जो दिखने में काफी लग्जरी लग रही हैं। आपको बता दे कि इसके कोच काफी लग्जरी होने के साथ-साथ ज्यादा स्पेस वाले भी है जो आपको होटल वाली फीलिंग दे सकता है।

 

Advertisement
Next Article