India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में जीतू पटवारी ने कहा- भाजपा सरकार ने नहीं निभाई कोई जिम्मेदारी

12:05 PM Sep 26, 2023 IST
Advertisement

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया है और कहा है कि सीएम चौहान ने राज्य को बेरोजगार, भ्रष्ट, कुपोषित और कर्जदार बना दिया है। कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा सोमवार शाम इंदौर पहुंची और इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पटवारी ने यह टिप्पणी की।

पेशाब कांड को लेकर राज्य सरकार पर कसा तंज

उन्होंने कहा, हमने इसकी कल्पना भी नहीं की थी कि राज्य सरकार के खिलाफ लोगों में इतना भयंकर गुस्सा है, कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं, यह मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के कुशासन का संदेश है। उन्होंने राज्य को बेरोजगार, भ्रष्ट, कुपोषित और कर्जदार बना दिया है, व्यापमं से लेकर किसी पर पेशाब करने तक ऐसा कलंक प्रदेश पर लगा है। प्रदेश में अराजकता का ऐसा माहौल बना दिया गया है, उन्होंने कहा, यह सारा गुस्सा सड़कों पर आ गया है।

जन आशीर्वाद यात्रा पर उठाए सवाल

सीएम चौहान आशीर्वाद मांग रहे हैं, हम उन्हें क्या आशीर्वाद दें? राज्य से दो लाख महिलाएं गायब हैं, राज्य की अर्थव्यवस्था बदहाल है, मंत्री से लेकर संतरी तक 50 फीसदी कमीशन लेकर हर तरह का भ्रष्टाचार कर रहे हैं, ये सभी चीजें जनता में गुस्सा पैदा कर रही हैं, बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज कसते हुए पटवारी ने कहा कि कभी जन आशीर्वाद यात्रा में पत्थर फेंके जा रहे हैं तो कभी अपना हक मांगने आए छात्रों को खदेड़ दिया गया, यह सब देखकर यह साफ हो गया कि लोग अब सीएम चौहान को पसंद नहीं कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश में भ्रष्ट के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से मांगा जवाब

इस बीच, भोपाल में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के किसी भी नेता का नाम नहीं लिया, उन्होंने सबसे भ्रष्ट राज्य मध्य प्रदेश के बारे में क्यों नहीं बोला? उन्होंने इस तथ्य के बारे में क्यों नहीं बोला कि महिलाएं गायब हैं?” राज्य कर्जदार हो गया है और कर्ज के पैसे से बड़े-बड़े पंडाल बनाये जा रहे हैं, कांग्रेस विधायक ने कहा, उन्होंने राज्य में 20 साल के कुशासन के बारे में एक भी बात नहीं कही।

Advertisement
Next Article