India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mumbai: Marine Drive पर कपल का वीडियो वायरल, नजारा देख Singles लोगों का छलका दर्द

09:43 AM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

Mumbai Marine Couples Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मुंबई के मरीन ड्राइव पर कई कपल्स अपने-अपने पार्टनर के साथ खास वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर सिंगल लोगों का दर्द भी छलक उठा है।

मुंबई का मरीन ड्राइव का वीडियो वायरल

मुंबई का मरीन ड्राइव काफी फेमस है। इस जगह से लाखों कहानी सिमटी हुई है। मुंबई देखने आए लोग यहां एक बार जरूर आना पसंद करते हैं और अपने लोगों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। वहीं कपल भी यहां काफी हसीन वक्त बिताना पसंद करता है। सोशल मीडिया पर मरीन ड्राइव से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में मरीन ड्राइव पर कई कपल्स को देखा जा सकता है। यह वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं और लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है। सोशल मीडिया पर मरीन ड्राइव से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में मरीन ड्राइव पर कई कपल्स को देखा जा सकता है। लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार भी लग रही है।

वीडियो देख लोगों का छलका दर्द

मरीन ड्राइव पर कई कपल सपने अपने पार्टनर के साथ वक्त बिता रहे हैं वही वीडियो को देखकर सिंगल लोगों का भी दिल छलक उठा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इस पर अपनी रिएक्शन भी दिए हैं। काफी लोगों को वीडियो का पसंद आ रही है। वीडियो देखकर सिंगल लोगों का रिएक्शन भी खूब वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को सैकड़ो लोग शेयर कर चुके हैं।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @dk_bhai_gupta_mumbai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

वीडियो पर आए रिएक्शन

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी रिएक्शन दें रहे हैं। इन रिएक्शन में एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छा हुआ कि, 'मैं मुंबई में नहीं हूं।'तो वहीं दूसरी यूज़र ने लिखा कि, 'पता नहीं मैं अब तक सिंगल क्यों हूं।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article