India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 17 2nd Eviction: 1 हफ्ते भी नहीं टिकीं Manasvi Mamgai इस वजह से हुईं बाहर

12:10 PM Nov 05, 2023 IST
Advertisement

फेमस कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में ईशा मालवीय , समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के कंफ्यूजिंग लव ट्रायंगल के बीच वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई एलिमिनेट हो गई हैं। दरअसल मनस्वी वीकेंड का वार में केवल एक हफ्ते के भीतर ही 'बिग बॉस 17' के घर से बेघर हो गई हैं। अब घर से बाहर निकलने के बाद मनस्वी का कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा फूटा। एक इंटरव्यू के दौरान मनस्वी ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई और साथ ही ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल पर भी उनका गुस्सा फूटा।

मनस्वी ममगई को मिले कम वोट, हुईं बाहर

सलमान खान बताते हैं कि वोटों की कमी की वजह से मनस्वी ममगई को शो से एविक्ट होती हैं. मनस्वी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर पिछले हफ्ते ही घर में आई थीं. वह मात्र 1 हफ्ता ही घर में रह पाई. वह घर से बाहर चली गई.

ईशा और समर्थ के रिश्ते पर बोलीं मनस्वी

मनस्वी ने इंटरव्यू में ईशा और समर्थ के रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि शो में यह दोनों बिल्कुल बेवकूफ लग रहे हैं। यह दोनों बहुत कंफ्यूज हैं। मनस्वी ने ईशा पर निशाना साधते हुए कहा, "पहले आप कहते हो नहीं है, फिर आप कहते हो है। फिर आप अभिषेक के क्लोज आने की कोशिश करते हो। फिर समर्थ ईशा पर गुस्सा हो जाते हैं। बाद में अभिषेक और समर्थ का झगड़ा हो जाता है। यह सब बहुत बेवकूफाना लग रहा है।"

कपल्स की फाइट को मनस्वी ने बताया फेक

मनस्वी ममगई ने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन , ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट पर भी खूब निशाना साधा। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "कल ही पता चला है कि यह लोग पहले से ही प्लानिंग करके आए हैं। तो हो सकता है कि यह सब कुछ फेक हो।" इसके अलावा मनस्वी ने यह भी बताया कि शो में हो रहे कपल्स के बीच ये झगड़े भी फेक लग रहे हैं। क्योंकि यह लोग पहले से ही आपस में बात करके आए थे। केवल इतना ही नहीं मनस्वी ने मन्नारा चोपड़ा और अनुराग संग अपने रिश्ते पर भी बात की। इस दौरान मनस्वी ने कहा कि अनुराग ने उन्हें धोखा दिया है तो वहीं मन्नारा को उन्होंने ओवरएक्टिंग की दुकान बताया।

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article