+

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नाइक ने ट्वीट कर कहा "मैंने आज कोविड-19 टेस्ट कराया जो पॉजिटिव निकला है। मैं होम आइसोलेशन में चला गया हूं।"
केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) की विकरालता भारत में लगातार तेज है। देश में हर दिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। नाइक ने बुधवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। नाइक ने  कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और वह अपने घर में पृथक-वास में हैं।
नाइक ने ट्वीट कर कहा “मैंने आज कोविड-19 की जांच करवाई और उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। मुझमें संक्रमण के लक्षण नहीं हैं। मेरी तबियत ज्यादा खराब नहीं है इसलिए मैं घर में पृथक-वास में हूं। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों को जांच कराने और आवश्यक एहतियात बरतने की सलाह दी गई है।”
गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वहीं पिछले दिनों  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गयी है। 
बता दें कि केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 56,110 लोग संक्रमणमुक्त हुए हैं जिससे स्वस्थ होने वालों की कुल संख्या 16,39,600 हो गयी है। इसी अवधि में 60,963 लोग संक्रमित हुए हैं जिससे संक्रमितों की संख्या 23,29,639 हो गयी है तथा 834 लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 46,091 हाे गयी। देश में सक्रिय मामले 4019 बढ़कर 6,43,948 हो गये हैं।
facebook twitter