+

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चार दिन के बाद एम्स से मिली छुट्टी

मेडिकल जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी।
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चार दिन के बाद एम्स से मिली छुट्टी
मेडिकल जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शाह को चार दिन के बाद आज एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 
एम्स ने 13 सितंबर को बताया था कि शाह को संसद सत्र शुरु होने से पहले 14 सितंबर मेडिकल चेकअप के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स का कहना था कि उन्हें एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जायेगी लेकिन शाह को चार दिन बाद छुट्टी मिली। 
 शाह को गत दो अगस्त को कोरोना संक्रमित होने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना को मात देकर वह 14 अगस्त को घर वापस आ गए थे। वायरस संक्रमण मुक्त होने के बाद हुई स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शाह 18 अगस्त को एम्स में भर्ती हुए थे और उन्हें 30 अगस्त को छुट्टी मिली थी।
 एम्स का कहना था कि अस्पताल से छुट्टी दिये जाने के समय ही उन्हें मेडिकल जांच कराने की सलाह दी गयी थी, जिसे मानते हुए वह दोबारा 13 सितंबर को एम्स में भर्ती हुए थे। 
facebook twitter