+

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा - वह एक 'लाई मिनिस्टर' हैं चीफ मिनिस्टर नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि केजरीवाल के राजनीति में आने के बाद से ही वह सिर्फ दूसरों पर झूठे आरोप लगाने में लगे हैं।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा - वह  एक 'लाई मिनिस्टर' हैं चीफ मिनिस्टर नहीं
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि केजरीवाल के राजनीति में आने के बाद से ही वह सिर्फ दूसरों पर झूठे आरोप लगाने में लगे हैं।केंद्र की वित्तीय पहलों की गलत आलोचना करके लोगों में डर पैदा करने के लिए केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने कहा: अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री नहीं हैं, वह झूठ मंत्री हैं। वह समय-समय पर झूठ बोलते रहते हैं।
कोविड -19 महामारी के दौरान नागरिकों की मदद के लिए केंद्र सरकार के उपायों के बारे में बात करते हुए, ठाकुर ने कहा, हमने सभी को मुफ्त टीका प्रदान किया है, 28 महीने के लिए 80 करोड़ भारतीयों को मुफ्त खाद्यान्न दिया है। दूसरी ओर, केजरीवाल ने गरीबों को दिल्ली से बाहर कर दिया। हमारी सरकार ने मनरेगा बजट को 61,500 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 1,11,500 करोड़ रुपये कर दिया। हम ही थे जिन्होंने प्रवासी कामगारों को उनकी जरूरत के समय में अधिकतम कार्य दिवस प्रदान किए।
मुफ्त सेवाओं पर केजरीवाल के बयान पर टिप्पणी करते हुए ठाकुर ने कहा, समग्र शिक्षा अभियान अटल बिहारी वाजपेयी के समय से है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान भारत योजना चला रहे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार की विडंबना देखिए - उनका स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोपों में सलाखों के पीछे हैं। दिल्ली में कोई स्वास्थ्य मंत्री नहीं है जो आज स्वास्थ्य सुविधाओं की देखभाल कर सके। मोहल्ला क्लीनिक जर्जर हैं।

facebook twitter instagram