+

राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का शायराना अंदाज, सांसदों ने लगाए ठहाके

ऐसा पहली बार नहीं है जब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की कविता या शायरी पर सदन में ठहाके लगे हों। वह अक्सर अपनी कविताओं को लेकर चर्चा में बने रहते हैं
राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का शायराना अंदाज, सांसदों ने लगाए ठहाके
संसद परिसर में जहां एक ओर धरना प्रदर्शन जारी है वहीं राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की शायरी सुन सांसदों ने ठहाके लगाए गए। विरोध प्रदर्शन के बीच लगे ठहाको ने तनाव के माहौल में थोड़ी कमी लाई। दरअसल, राज्यसभा में श्रम विधेयकों पर चर्चा चल रही थी, इस दौरान केंद्रीय मंत्री अठावले ने शायराना अंदाज में अपनी बात रखी।  
रामदास अठावले ने अपनी बात बोलते हुए कहा, मोदी जी ने लिया है अपने ऊपर सभी मजदूरों का भार, इसलिए उनको देश के मजदूर करते हैं प्यार। संतोष गंगवार हैं आदमी सोबर, इसलिए उन्हें डिपार्मेंट मिला है लेबर। लेबर को न्याय देने की गंगवार जी में है हिम्मत, इसलिए हम सब उनको देते हैं हिम्मत।

अवमानना मामला : दिल्ली बार काउन्सिल ने प्रशांत भूषण को पेश होने का दिया निर्देश

ऐसा पहली बार नहीं है जब केंद्रीय मंत्री की कविताओं या शायरी पर सदन में ठहाके लगे हों। वह अक्सर अपनी कविताओं को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। गौरतलब है कि श्रम संहिताओं से संबंधित तीन विधेयकों में किसी प्रतिष्ठान में आजीविका सुरक्षा, स्वास्थ्य एवं कार्यदशा को विनियमित करने, औद्योगिक विवादों की जांच एवं निर्धारण तथा कर्मचारियों की सामाजिक सुरक्षा संबंधी प्रावधान किए गए हैं। 
facebook twitter