+

सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक घायल, पत्नी की मौत

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि नाइक के साथ सफर कर रहीं उनकी पत्नी विजया की हादसे में मौत हो गयी।
सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक घायल, पत्नी की मौत
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि नाइक के साथ सफर कर रहीं उनकी पत्नी विजया की हादसे में मौत हो गयी। हादसे के बाद दोनों लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक पार्टी कार्यकर्ता की भी मौत हो गई है। बहरहाल, इलाज के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह सचेत हैं। लेकिन गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी विजया नाइक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक की कार में छह लोग सवार थे।
जिस समय यह हादसा हुआ उस समय दोनों लोग यात्रा कर रहे थे। यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में हुआ है। उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया।
बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि नाइक जिस वाहन से जा रहे थे वह उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उस समय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि नाइक को आगे इलाज के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।
facebook twitter instagram