+

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन का ट्वीट-TMC के गुंडों ने मेरी कार पर हमला किया

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर हमले की खबरें सामने आई है। खुद केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर हमले की जानकारी दी।
केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन का ट्वीट-TMC के गुंडों ने मेरी कार पर हमला किया
पश्चिम बंगाल में भले ही चुनाव ख़त्म हो गए हो, लेकिन हिंसा की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। इस बीच केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर हमले की खबरें सामने आई है। खुद केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर हमले की जानकारी दी। मेदिनीपुर में हुए हमले के पिछले मुरलीधरन ने टीएमसी का हाथ बताया है।
मुरलीधरन ने अपने ट्विटर पर हमले का वीडियो भी जारी किया। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टीएमसी के गुंडों ने पश्चिम मिदनापुर में मेरे काफिले पर हमला किया, खिड़कियों को तोड़ा, निजी कर्मचारियों पर हमला किया। मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है।"

वीडियो में केंद्रीय मंत्री की गाड़ी पर एक शख्स डंडो से हमला कर रहा है। रोड पर खड़ी लोगों की भीड़ ने टीएमसी के झंडे लिए हुए हैं। हमले में मुरलीधरन की गाड़ी का शीशा टूट कर डंडा अंदर आ गया। हमले को देखते हुए उनके काफिले की गाड़ियों में वापसी का रुख कर लिया।
इस बीच गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई कथित हिंसा के कारणों की पड़ताल करने और राज्य में जमीनी हालात का जायजा लेने के लिए चार सदस्यीय दल का गठन किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव के नेतृत्व में दल पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गया है।
राज्य के विभिन्न हिस्सों में चुनाव बाद हुई हिंसा में मंगलवार तक कम से कम छह लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार से राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा की विस्तृत रिपोर्ट सौंपने कहा। केंद्र ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा रिपोर्ट नहीं भेजने की सूरत में इस मामले को गंभीरता से लिया जाएगा।
facebook twitter instagram