+

इस रेस्टोरेंट मालिक ने तैयार कराया न्यू मेन्यू,डिश का नाम रखा कोविड करी और मास्क नान

जैसा कि सभी लोग कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप से वाकिफ हैं और इसी वजह से ज्यादातर लोग फिलहाल तो रेस्टोरेंट कोरोना के डर के कारण रेस्टोरेंट में जानें से कतरा रहे हैं।
इस रेस्टोरेंट मालिक ने तैयार कराया न्यू मेन्यू,डिश का नाम रखा कोविड करी और मास्क नान
जैसा कि सभी लोग कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप से वाकिफ हैं और इसी वजह से ज्यादातर लोग फिलहाल तो रेस्टोरेंट कोरोना के डर के कारण रेस्टोरेंट में जानें से कतरा रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए होटल मालिक भी कई प्लानिंग कर रहे हैं। तभी तो हाल ही में जोधपुर के एक रेस्टोरेंट में कोरोना से संबंधित मेन्यू खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां इस रेस्टोरेंट में परोसा जाने वाला मास्क नान और कोरोना करी सबको खूब लुभा रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो अब इसकी तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं।


कोरोना के नाम से दो नई डिश 

दरअसल राजस्थान के जोधपुर में स्थित एक रेस्टोरेंट संचालक ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक बेहद  खास मेन्यू तैयार कराया है जिसमें कई डिशेस को कोरोना वायरस और मास्क की शेप में बनाकर  परोसा जा रहा है। वैसे अब रेस्टोरेंट मालिक का ये आईडिया लोगों को पसंद आया है।


इतना ही नहीं इस रेस्टोरेंट में कोरोना के नाम से दो नई डिश बनवाई जा रही हैं जिनका नाम कोविड करी और मास्क नान है।वहीं रेस्टोरेंट के शेफ ने बताया कि कोविड करी के तौर पर कोफ्ता रख गया है और इसे बनाने के लिए   लौकी समेत दूसरी चीजों का भी यूज किया गया है। क्योंकि इसका आकार ही मुख्य आकर्षण है।



 इस वजह से इसे कोरोना वायरस की तरह बनाने में बहुत मेहनत की जाती है। साथ ही इसके साथ सही मेल बनाने के लिए नॉर्मल नान को मास्क के आकार में तैयार किया,जिससे कि देखने में ये भी बिलकुल अलग लगे।




Tags : ,restaurant owner,Kovid Curry,outbreak,epidemic,Corona,restaurant
facebook twitter