+

आलिया भट्ट की गोद-भराई से अनसीन तस्वीरें आई सामने, वाइफ पर प्यार लुटाते दिखे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद भराई की कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। आलिया ने अपनी गोद-भराई पर पीले रंग का खूबसूरत सूट पहन रखा है
आलिया भट्ट की गोद-भराई से अनसीन तस्वीरें आई सामने, वाइफ पर प्यार लुटाते दिखे रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा के बाजार में छाए रहे हैं। पहले अपनी शादी को लेकर फिर अपनी पहली साथ फिल्म और अब अपने बेबी को लेकर दोनों लाइमलाइट में बने हुए है। वही दशहरा पर आलिया की गोद-भराई की रस्म हुई जिसकी अनसीन तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद भराई की कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। आलिया ने अपनी गोद-भराई पर पीले रंग का खूबसूरत सूट पहन रखा है उनके चेहरे पर बेबी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है। रणबीर पिंक कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

अपनी गोद भराई की फोटोज शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ ... प्यार।' आलिया की गोद भराई फंक्शन में उनके पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान, बहन पूजा भट्ट, शालीन भट्ट भी नजर आईं। पूरी भट्ट फैमिली ने साथ में पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई। वहीं एक्ट्रेस की अपने ससुरालवालों यानि कपूर फैमली के साथ भी काफी फोटोज सामने आई है।

करीना कपूर को छोड़ बाकि सभी कपूर मेम्बर्स आलिया की गोद भराई में नजर आए। करीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर गई हैं। ऐसे में वो आलिया के बेबी शॉवर का हिस्सा नहीं बन पाई। सासु मां नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन भी आलिया की गोद भराई की रस्म में शामिल हुईं थी। सभी की एक साथ कई फोटोज वायरल हो रहे है जिनमें सभी मस्ती करते दिख रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं । करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं रणबीर कपूर के पास एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल फिल्म पाइपलाइन में है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram