+

जानिए 50 हज़ार के इनामी ने ऐसी कौन सी वारदात को अंजाम दिया जिसकी वजह से हैरत में पड़ गए अफ़सर

UP के 50 हज़ार के इनामी बदमाश ने UP की बजाय दिल्ली में जेल जाने के लिए कोर्ट के बाहर गोली चला दी जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।
जानिए 50 हज़ार के इनामी ने ऐसी कौन सी वारदात को अंजाम दिया जिसकी वजह से हैरत में पड़ गए अफ़सर
एनकाउंटर से बचने के लिए UP के आरोपी ने दिल्ली कोर्ट के सामने चलायी गोली
राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ आरोपी ने एनकाउंटर से बचने के लिए एक ऐसी साज़िश रची जिसके चलते वो जेल चला जाए लेकिन उसका एनकाउंटर न हो बता दें कि आरोपी द्वारा दिल्ली कोर्ट के बाहर गोली चला दी गई जिसके बाद उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है।
आरोपी की बात सुन कर सकते में आ गए अधिकारी
आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी की गई तो पुलिस अधिकारियों ने उससे पूछताछ की जहाँ पूछताछ में उसके दिए गए बयान से पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए दरअसल आरोपी ने कहा कि उसे एनकाउंटर में नहीं मरना था इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया उसने पुलिस अधिकारियों को यह भी कहा कि मुझे जेल जाना है।
50,000 के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में नहीं मरना
दरअसल आरोपी को अरमानी गैंग का सदस्य हैं जहाँ गैंग द्वारा बुलंदशहर में दो करोड़ की कारोबारी से रंगदारी माँगी गई थी जिसके बाद पुलिस ने तीन साथियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया बचा एक फ़रार था जिसने एनकाउंटर से बचने के लिए इस घटना की साज़िश रची और कोर्ट के सामने गोली चला दी।
आरोपी पर दर्ज है 8 से ज़्यादा आपराधिक मामले
गिरफ़्तार किए गए आरोपी पर उत्तर प्रदेश में लगभग आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं।अलावा इसके कई आपराधिक मामलों में भी आरोपी संलिप्त पाया गया है।जहाँ आरोपी ने कारोबारी से रंगदारी माँगी थी।जिसके बाद उसके साथियों को एनकाउंटर होगा और फिर आरोपी के एनकाउंटर की बारी थी।लेकिन आरोपी ने एनकाउंटर से बचने के लिए अनोखा रास्ता अपना लिया।
आरोपी के ख़िलाफ़ आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।पुलिस
एनकाउंटर से बचने के लिए अनोखा तरीक़ा अपनाने वाले आरोपी को फ़िलहाल पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।यहाँ आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाएगी।
facebook twitter instagram