+

अखिलेश से लोगों को उम्मीदें, जिंदा लोग BJP को नहीं देंगे वोट : संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव को विधानसभा चुनावों के लिए नसीहत दी है।
अखिलेश से लोगों को उम्मीदें, जिंदा लोग BJP को नहीं देंगे वोट : संजय राउत
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान होते ही बीजेपी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत तमाम सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी अपनी रफ़्तार बनाए हुए है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव को नसीहत दी है।
संजय राउत ने अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए। अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने कहा कि अहंकार सबको डूबाता है। लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं।

गोवा में कांग्रेस और BJP के बीच मुकाबला, AAP-TMC कर रही गैर-भाजपा मतों को 'विभाजित' करने का काम

शिवसेना नेता ने मुख्यमंत्री योगी पर हमलावर होते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश की टक्कर और चक्कर राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण है योगी जी गोरखपुर से लड़े या अयोध्या से लड़े ये उनका अधिकार है। लेकिन देश में जो अराजकता है, गंगा में लाशों को बहते देखा गया, इससे ज़िंदा लोग तो उन्हें वोट नहीं देंगे।"
पर्रिकर की मौत के बाद उनके परिवार के साथ हुआ दुर्व्यवहार
राउत ने गोवा में पूर्व दिवंगत सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल की बगावत का जिक्र करते हुए कहा कि, गोवा में बीजेपी को मनोहर ने बढ़ाया है, लेकिन उनकी मौत के बाद उनके परिवार के साथ दुर्व्यवहार हुआ। उनके बेटे को अपमानित किया गया। उत्पल को पणजी से टिकट देना होगा।टिकट नहीं दिया और अगर वो निर्दलीय लड़ते हैं तो सभी पार्टियों को उनका समर्थन करना चाहिए।

facebook twitter instagram