+

मुरादाबाद : प्रियंका गांधी आज ससुराल में करेंगी ‘प्रतिज्ञा रैली’, पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगी जोश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मुरादाबाद में ‘प्रतिज्ञा रैली’ को सम्बोधित करेंगी। इस ‘प्रतिज्ञा रैली’ का मकसद आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरना है।
मुरादाबाद : प्रियंका गांधी आज ससुराल में करेंगी ‘प्रतिज्ञा रैली’, पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगी जोश
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज मुरादाबाद में ‘प्रतिज्ञा रैली’ को सम्बोधित करेंगी। इस ‘प्रतिज्ञा रैली’ का मकसद आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरना है। मुरादाबाद के बुद्धि विहार में होने वाली इस रैली के मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद होंगे। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का गृह जनपद होन के कारण मुरादाबाद प्रियंका गांधी की ससुराल भी है।
रैली की तैयारियां
कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढी वाड्रा के मुरादाबाद दौरे के प्रभारी हैं। उन्होंने कल ही रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया रहे हैं। रैली के लिए तैयार किए गए मंच के सामने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और प्रियंका गांधी की बहुत बड़ी तस्वीरें लगाई गई हैं और बीच में लिखा है "लड़की हूं लड़ सकती हूं।"
रैली के चारों तरफ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की भी बड़ी होर्डिंग वाली तस्वीरें लगाई गई हैं। कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी का कहना है कि कल की रैली में लगभग एक लाख लोग आने वाले हैं और इस बार की रैली कांग्रेस की पिछली सभी रैलियों का रिकोर्ड तोड़ देगी।
प्रियंका के दौरे को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
प्रियंका के मुरादाबाद दौरे को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक यातायात एवं अपर जिलाधिकारी मुरादाबाद ने कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत सर्किट हाउस और बुद्धि विहार क्षेत्र का निरीक्षण किया गया तथा संबन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।
उल्लेखनीय है कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती देने के इरादे से प्रियंका गांधी वाड्रा का दो दिसंबर को मुरादाबाद में प्रतिज्ञा रैली का कार्यक्रम रखा गया है। इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, इमरान प्रतापगढी समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता प्रतिज्ञा रैली में शिरकत करेंगे।
प्रतिज्ञाओं के रूप में कांग्रेस के चुनावी वादे
इस रैली का मकसद सपा, बीएसपी और बीजेपी में खिसके कांग्रेस के पंरपरागत मतदाताओं को वापस पार्टी की ओर लाना है। इसके मद्देनजर ही आगामी विधानसभा चुनाव में वाड्रा ने 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने, इंटर पास लड़कियों को स्मार्ट फोन और स्नातक पास करने वाली लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी देने और किसानों का पूरा कर्जा माफ करने के अलावा 20 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार देने, कोरोना की मार झेल रहे परिवारों को 25 हजार रुपये की मदद देने, आंगनवाड़ी महिलाओं को बढ़ा हुआ मानदेय देने, कोरोना काल का बकाया भी देने सहित अनेक चुनावी वादे प्रतिज्ञाओं के रूप में किए हैं।

facebook twitter instagram