उप्र : डंपर ने मारी बाइक को टक्कर, 1 की मौत 2 घायल

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के पैलानी कस्बे में थाना कार्यालय से कुछ दूरी पर रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को कुचल दिया, जिससे उसपर सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ने बताया कि थाना क्षेत्र के पिपरोदर गांव के निवासी तीन युवक एहसान (28), बकार (27) और शोएब (30) एक ही मोटरसाइकिल (बाइक) पर सवार होकर रविवार दोपहर रिश्तेदारी में सिमौनी गांव जा रहे थे। 

पैलानी कस्बे में थाना कार्यालय से कुछ दूरी पर पुलिया के पास उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दिया, जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस के जरिये तीनों घायलों को इलाज के लिए बांदा के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया, जहां से कानपुर ले जाते समय एहसान की रास्ते में मौत हो गई। बकार और शोएब का इलाज अभी चल रहा है। सीओ ने बताया कि इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटना करने वाले डंपर और बाइक को कब्जे में लेकर डंपर चालक की तलाश की जा रही है। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,UP,accident,CO,dumper driver