+

राजभर को राष्ट्रपति चुनाव में BJP को सपोर्ट करने का मिला इनाम, दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा

यूपी सरकार ने ओमप्रकाश राजभर को सुरक्षा कारणों से Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। गुरुवार शाम को शासन के निर्देश पर सुरक्षा गाजीपुर पुलिस ने मुहैया करा दी।
राजभर को राष्ट्रपति चुनाव में BJP को सपोर्ट करने का मिला इनाम, दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के गठबंधन से इतर राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन दिया। इसके तुरंत बाद उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से Y श्रेणी की सुरक्षा प्रधान कराई गयी है।
यूपी सरकार ने ओमप्रकाश राजभर को सुरक्षा कारणों से Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। गुरुवार शाम को शासन के निर्देश पर सुरक्षा गाजीपुर पुलिस ने मुहैया करा दी। योगी सरकार के इस फैसले को राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट देने के तोहफ के तौर पर देखा जा रहा है।

दिनेश खटीक की नाराजगी दूर ! सीएम योगी से मिलने के बाद कहा - काम करता रहूंगा

UP में विपक्ष की क्रॉस वोटिंग
राष्ट्रपति चुनाव में उत्तर प्रदेश में विपक्ष की ओर से क्रॉस वोटिंग की गई। ओम प्रकाश राजभर और शिवपाल सिंह यादव ने द्रौपदी मुर्मू को वोट दिया। राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के चार विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी, जबकि 3 विधायकों के वोट इनवैलिड घोषित हुए थे।
चुनावी हार के बाद से अखिलेश पर हमलावर राजभर
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद से भी राजभर लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ हमलावर दिख रहे हैं। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव अपने नवरत्नों से घिरे रहते हैं, अखिलेश यादव का एसी से बाहर नहीं निकलना आजमगढ़ उपचुनाव में हार का सबसे बड़ा कारण था। इसके पहले भी कई मौकों पर वह अखिलेश यादव पर तंज कस चुके हैं।
facebook twitter instagram