+

UP News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में हादसा, अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, 50 मजदूर बेहोश, DM-SP मौके पर मौजूद

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस के रिसाव होने के बाद बेहोश हुई महिलाओं को तुरंत नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया और पीड़ितों का तुरंत इलाज कराया जा रहा हैं।
UP News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में हादसा, अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, 50 मजदूर बेहोश, DM-SP मौके पर मौजूद
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव हो गया जिसके कारण कथित तौर से 50 मजदूरों मौके पर तुरंत बेहोश हो गए। आपकों बात दें कि यह हादसा तालसपुर स्तित अलदुआ मीट फैक्ट्री में हुआ जिसके कारण मजदूरों को भारी किमत चुकानी पड़ी। अमोनिया गैस फैलने के बाद से अफरा-तफरी का माहौल बन गया और फैक्ट्री प्रबंधन में पूर्ण रूप से खलबली सी मच गई। 
महिलाओं मजूरों को नजदीकी अस्पताल पुहंचाया गया 
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस के रिसाव होने के बाद बेहोश हुई महिलाओं को तुरंत नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया और पीड़ितों का तुरंत इलाज कराया जा रहा हैं, इस मौके की घटना की पूरी जानकारी जब नजदीकी पुलिस स्टेश पर पुहंची तो DM और एसएसपी नै फैक्ट्री जाकर घटना स्थल का जायजा लिया।    
अमोनिया गैस को रोकने के लिए विशेषज्ञों ने शुरू किया काम 
उल्लेखनीय है कि महानगर में सटे इस मीट की फैक्ट्री में जब अमोनिया गैस का रिसाव होने की खबर पुलिस प्रशासन तक पुहंची तो वह इस मामले को लेकर सतर्क हो गए, और घटना स्थल का जायजा लेने के लिए डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंच गए. विशेषज्ञों ने इस अमोनिया गैस के रिसाव को कम करने के लिए ऑपरेशन अमोनिया पर जुट गए ताकि इस गैस की कोई दूसरे मजदूर चपेट में ना आ जाए।  
facebook twitter instagram