+

यूपी : हरिद्वार से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी वैन पेड़ से टकराई, 10 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर सुबह एक पिकअप वैन के पेड़ से टकराने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
यूपी : हरिद्वार से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी वैन पेड़ से टकराई, 10 की मौत, CM योगी ने जताया दुख
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में आज बड़ा हादसा हो गया जिसमे 10 लोगों की मौत हो गई। गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर सुबह एक पिकअप वैन के पेड़ से टकराने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सीएम योगी ने जताया दुख
पीलीभीत में हुए हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, जनपद पीलीभीत में सड़क दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है। अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने तथा घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।
Koo App
#UPCM @myogiadityanath ने जनपद पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
 
- Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 23 June 2022
8 लोगों की मौके पर ही हो गई थी मौत
खबरों के मुताबिक, ड्राइवर नींद में था, जिसके चलते वैन पेड़ से टकरा गई। वाहन में सवार 17 यात्री गंगा स्नान कर हरिद्वार से लौट रहे थे। हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने बाद में दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।




facebook twitter instagram