+

अपनी Fake सुसाइड की खबरों से परेशान हुई उर्फी जावेद, एक्ट्रेस ने गुस्से में ऐसे किया रिएक्ट

टीवी ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद ने जब से उदयपुर हत्याकांड पर अपनी बात रखी है, उन्हें लोग भद्दी-भद्दी बातें कह रहे हैं। यहां तक कि कुछ ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। अब कुछ ये अफवाह उड़ा रहे हैं कि उन्होने सुसाइड कर लिया है।
अपनी Fake सुसाइड की खबरों से परेशान हुई उर्फी जावेद, एक्ट्रेस ने गुस्से में ऐसे किया रिएक्ट

उर्फी जावेद वैसे तो हमेशा ही अपने स्टाइल और अजीब फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल से लाखों दिलों की धड़कनों को बढ़ाने का काम करती है। हर रोज उनका कोई ना कोई आउटफिट उन्हें चर्चा में ले आता है। उर्फी के स्टाइल और उनकी क्यूट स्माइल का हर कोई दीवाना है, सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है। हालांकि इस बार उर्फी सुर्खियों में आने की वजह से काफी परेशान है। वह इस बार इतनी ज्यादा परेशान हो गई है कि उन्होंने अपनी परेशानी के बारे में खुद सोशल मीडिया पर बात की।

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की सुसाइड की फेक पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हल्ला मच गया। उर्फी जावेद ने सुसाइड कर लिया, इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई। उर्फी के फैंस जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है वो इस खबर के आने के बाद बुरी तरह परेशान हो गए।

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें दो फोटो का कोलाज है। एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई नजर आ रही है। वहीं, दूसरी फोटो नॉर्मल है। एक यूजर ने फेसबुक पर ये फोटो पोस्ट कर लिखा है, 'RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी यह भारी क्षति नहीं है।' तस्वीर पर ऐक्ट्रेस के जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022। इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है कि 'उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं।'

इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उर्फी ने कहा, 'इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं। और अब ये। कॉमेंट में भी वह रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं। बेवकूफ।'

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब धमकियां भी मिली। लेकिन हद पार इसलिए हो गई, क्योंकि अब तो कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram