+

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत के सॉफ्ट पोर्नस्टार वाले कमेंट पर दिया तीखा जवाब, बोलीं 'उन्हें जरूरत से ज्यादा...

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दिन कुछ सही नहीं चल रहे हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें अपने विरोधियों से लगातार खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।
उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत के सॉफ्ट पोर्नस्टार वाले कमेंट पर दिया तीखा जवाब, बोलीं 'उन्हें जरूरत से ज्यादा...
इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दिन कुछ सही नहीं चल रहे हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें अपने विरोधियों से लगातार खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। बीते दिन पंजाबी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने कंगना रनौत को अपने निशाने पर लिया था और आज वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर उन पर बरस गई है। तभी तो उर्मिला ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें जरूरत से ज्यादा मिल गया है। दरअसल वो इस तरह की लोकप्रियता की हकदार नहीं है। 


याद दिला दें कुछ वक्त पहले कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर पर हमला साधते हुए उन्हें सॉफ्ट पोर्नस्टार कहा था। इससे मामले पर बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि वो कंगना के साथ कोई लड़ाई नहीं करना चाहती है,लेकिन इतना जरूर कहेंगी कि कंगना को जरूरत से ज्यादा पैसा मिल गया है। 


 क्या बोलीं उर्मिला मातोंडकर?

उर्मिला मातोंडकर का कहना, मैं कंगना रनौत के साथ किसी प्रकार की जुबानी जंग नहीं लड़ना चाहती हूं। मैं उनकी फैन नहीं हूं। मुझे लगता है कि हम उनके बारे में कुछ ज्यादा ही बात करते हैं, वो इतना डिजर्व नहीं करती हैं। मुझे नहीं लगता है कि उनके बारे में बात करने को कुछ खास है। हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और हमारे देशवासियों को हक है कि वो अपने दिल की करें।


वहीं  कंगना रनौत को सॉफ्ट पोर्नस्टार कमेंट पर बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा है, मैं आज यह क्लियर कर देना चाहती हूं कि मैंने कंगना पर कटाक्ष करने के लिए इंटरव्यू नहीं दिया था। वो मेरे इंटरव्यू का एक पार्ट था। मुझसे एक सवाल किया गया और मैंने उसका जवाब दिया। मुझे नहीं लगता है कि अब हमें उस बारे में कोई बात करनी चाहिए।


वैसे अब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के बयान से यह साफ हो गया है कि वो कंगना रनौत के साथ कोई लड़ाई नहीं करना चाहती हैं। हालांकि उर्मिला मातोंडकर के इस बयान पर कंगना रनौत चुप बैठ जाए शायद ऐसा होना नमुमकिन है। तो अब देखना यह दिलचस्प होगा आखिरकार कंगना इस बयान पर कैसे रिएक्शन देती है। 

facebook twitter instagram