+

लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला ने फिर किया इंस्टाग्राम को गुलजार, बताया कैसा है उनका हाल

लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला ने फिर किया इंस्टाग्राम को गुलजार, बताया कैसा है उनका हाल
बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन, उर्वशी रौतेला अक्सर अपने हॉट एंड ग्लैमरस वीडियो और तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर सनसनी बटोरती नजर आती है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच भी उनके पोस्ट्स इंस्टाग्राम को गुलजार कर रहे है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है और सेल्फ आइसोलेशन पीरियड में अपना हाल ऐ दिल बयां किया है। 


उर्वशी रौतेला ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वो इन दिनों लॉकडाउन के बीच काफी बोर हो रही है और उनके फैंस को इस बोरियत  से दूर रखने के लिए उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करने का फैसला किया। लाइक्स और कमैंट्स देखकर लगता है कि फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद भी आ रही है। 
इस बार तस्वीर में उर्वशी रौतेला बैकलेस ड्रेस में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही है और उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है , ' मैं घर में बोर हो रही हूं और मैं घर पर एक बोरिंग समय बिता रही हूं। 

बता दें, उर्वशी रौतेला अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर होती है और उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है लेकिन हर बार एक्ट्रेस एक अलग अंदाज के साथ अपना नया पोस्ट शेयर करती है। हाल ही में उन्होंने अपनी  एक बिकिनी तस्वीर के साथ लोगों को कोरोना से बचने का सन्देश दिया था। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उर्वशी को अगली बार तमिल सुपरहिट "थिरुट्टू पेले -2" के हिंदी रीमेक में विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय के साथ देखा जाएगा। हाल ही में उन्होंने मीट ब्रोस के साथ 'माई चन्ना वे' म्यूजिक वीडियो भी किया है , जिसमे उनके साथ ज्योतिका तंग्री भी नजर आ रही है। 
वह हाल ही उर्वशी रौतेला जॉन पॉल ब्रमर (जेपी ब्रमर) नाम के एक अंतरराष्ट्रीय लेखक-पत्रकार की ट्वीट की नकल करने के लिए खबरों में थीं। ऑस्कर विजेता दक्षिण कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' की तारीफ के लिए पूर्व ब्यूटी क्वीन ने जो ट्वीट किया वो हूबहू ब्रैममेर के पोस्ट की कॉपी थी , जो उन्होंने कुछ समय पहले किया था। ये कॉपी पेस्टिंग सोशल मीडिया यूजर्स से बच नहीं पायी और उर्वशी को ट्रोल होना पड़ा। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter