+

उर्वशी रौतेला ने पहना 45 लाख का क्रिस्टल गाउन, शरीर पर कईं जगह पड़े चोट के निशान

हाल ही में अबू धाबी में हुए आइफा अवॉर्ड्स 2022 में उर्वशी रौतेला ने रेड कार्पेट पर अपना खूब जलवा बिखेरतीं नज़र आईं थी। लेकिन उर्वशी ने इसके पीछे छुपे दर्द का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट के एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है। जाने पूरी खबर...
उर्वशी रौतेला ने पहना 45 लाख का क्रिस्टल गाउन, शरीर पर कईं जगह पड़े चोट के निशान
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर दिन अपनी स्टनिंग ब्यूटी से सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्वशी किसी भी इवेंट पर जाकर अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा देतीं हैं। सोशल मीडिया पर भी अपने किलिंग पोज़ से आग लगाती दिखतीं हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को काफी पसंद आता हैं। सोशल मीडिया पर लोग उर्वशी को खूब प्यार देते हैं। जिस वजह से आज उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 52.4 मिलियन फॉलोअर्स है। और हाल ही में अबू धाबी में हुए आइफा अवॉर्ड्स 2022 में उर्वशी रौतेला रेड कार्पेट पर अपना खूब जलवा बिखेरतीं नज़र आईं थी। लेकिन उर्वशी ने इसके पीछे छुपे दर्द का खुलासा अब किया है।


आपको बता दें, उर्वशी रौतेला अबू धाबी के यस आइलैंड पर एतिहाद एरिना में हुए आइफा अवॉर्ड्स में शामिल हुईं थीं। जहां वो अलग-अलग दिनों में अपनी यूनिक ड्रेस और लुक से काफी ग्लैमरस दिखाई दीं। उर्वशी की इन फोटोज़ पर सोशल मीडिया पर लोगो का खूब प्यार मिला, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट के एक्सपीरिएंस के बारे में बताया "मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा दर्द महसूस नहीं किया।" उर्वशी ने बताया कि इस गाउन के पहनने से उनके शरीर पर कईं जगह चोंट के निशान पड़ गए है। उन्होंने कहा, “इस ड्रेस ने मेरी पीठ, हाथों और मेरे पेट पर भी निशान छोड़े हैं। इस ड्रेस को पहना भी आसान नहीं था।”


बता दें, उर्वशी रौतेला जब आईफा अवॉर्ड्स में पहुंचीं थी तो इस दौरान उन्होंने एक गोल्डन आउटफिट पहना हुआ था, जिसकी कीमत 45 लाख बताई जा रही है। इतने महंगे आउटफिट ने उनके शरीर पर कईं जगह चोट के निशान दे दिए हैं।


उर्वशी रौतेला के इस 45 लाख के गाउन की लुक की बात करें तो उर्वशी ने हाई-स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ गोल्डन झिलमिलाते कढ़ाई वाले गाउन में काफी ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रहीं थी। इसके साथ उर्वशी ने अपने लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बनाने के लिए गोल्डन स्टडेड इयररिंग्स और मैचिंग सैंडल पहने दिखाई दीं थी।

तो वहीं उर्वशी रौतेला के मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आईशैडो, न्यूट्रल लिप कलर, हाइलाइटर, कॉन्टोर और रेडिएंट कॉम्प्लेक्शन उन्हें सबसे अलग बना रहा था। लेकिन क्रिस्टल डिटेलिंग में एंब्रॉयडरी वाली लंबी स्लीव्स वाली ये ड्रेस एक्ट्रेस को काफी चोटिल कर रही थी, जिससे वो काफी परेशान हो गईं है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram