+

मर्डर करके निकाला पड़ोसी महिला का दिल, आलू के साथ पकाकर रिश्तेदारों को किया सर्व

अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने महिला का दिल काटकर निकाल लिया ताकि वह उसे आलू के साथ पका कर खा सके।
मर्डर करके निकाला पड़ोसी महिला का दिल, आलू के साथ पकाकर रिश्तेदारों को किया सर्व
अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ओक्लाहोमा में एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी, फिर उसका दिल काटकर निकला और उसे आलू के साथ पकाया और इतना ही नहीं पकाए हुए दिल को अपने रिश्तेदारों के सामने खाने के लिए भी परोसा।
ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसका दिल काटकर निकाल लिया, ताकि उसे आलू के साथ पकाकर अपने परिवार को खिलाकर राक्षसों को बाहर निकाल सके।
एंडरसन पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या का भी आरोप है। उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मारा था, लेकिन वह बच गई थीं। घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था। बाद में उसने अधिकारियों को ब्लैंकेनशिप के बारे में बताया। उसे 20 साल की सजा मिल चुकी है, जो कम की गई और वह जनवरी में ही रिहा हुआ था।
facebook twitter instagram