+

Rob's Elementary School firing : अमेरिका के टेक्सास में फायरिंग , एक टीचर समेत 12 से अधिक बच्चों की मौत

अमेरिका के टेक्सास में भीषण गोलीबारी हुई। ये घटना टेक्सास के उवाल्डे शहर की है जहां एक स्कूल में गोलीबारी हुई है जिसमें एक टीचर समेत 12 से अधिक बच्चों की मौत हो गई।
Rob's Elementary School firing : अमेरिका के टेक्सास में फायरिंग , एक टीचर समेत 12 से अधिक बच्चों की मौत
अमेरिका के टेक्सास में भीषण गोलीबारी हुई। खबरों के अनुसार , ये घटना टेक्सास के उवाल्डे शहर की है जहां एक स्कूल में गोलीबारी हुई है जिसमें एक टीचर समेत 12 से अधिक बच्चों की मौत हो गई। वही , कई घायल हो गए है। टेक्सास के राज्यपाल ने ये जानकारी दी है।
18 वर्षीय शूटर ने रॉब प्राथमिक स्कूल में छात्रों को अपनी गोलियों का बनाया निशाना 
राज्यपाल ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि स्कूल में एक 18 वर्षीय शूटर ने रॉब प्राथमिक स्कूल में छात्रों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया।  
आरोपी शूटर ने खुद को भी मारी गोली
आरोपी शूटर ने हमला करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। आगे बताया कि शूटर अचानक से स्कूल कैंपस में घुस आया था ये पूरी घटना दोपहर के वक्त की बताई जा रही है सबसे हैरानी की बात ये भी है कि आरोपी शूटर ने दूसरी, तीसरी और चौथी क्लास में पढ़ने वाले मासूम बच्चों को अपनी गोली का निशाना बनाया है। 
मौके पर मौजूद है पुलिस 
जैसे ही पुलिस को शूटर के बारे में पता चला, तुरंत फोर्स मौके पर भेज दी गई। बता दे कि इस समय मौके पर पुलिस मौजूद है और घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में मौत का आंकड़ा और ज्यादा भी बढ़ सकता है।
facebook twitter instagram