+

2024 में ट्रम्प बनाम बाइडेन का मुकाबला या फिर अमेरिका चाहता है नया चेहरा

2024 में ट्रंप बनाम बाइडेन के दोबारा मुकाबले की भविष्यवाणी के बीच, सर्वेक्षण से पता चलता है कि मतदाता ऐसा नहीं चाहते हैं, जबकि वे अर्थव्यवस्था, नौकरी बाजार और किराने के सामान और गैस की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने के लिए एक केंद्रित एजेंडे के साथ एक नया चेहरा चाहते हैं।
2024 में ट्रम्प बनाम बाइडेन का मुकाबला या फिर अमेरिका चाहता है नया चेहरा
2024 में ट्रंप बनाम बाइडेन के दोबारा मुकाबले की भविष्यवाणी के बीच, सर्वेक्षण से पता चलता है कि मतदाता ऐसा नहीं चाहते हैं, जबकि वे अर्थव्यवस्था, नौकरी बाजार और किराने के सामान और गैस की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने के लिए एक केंद्रित एजेंडे के साथ एक नया चेहरा चाहते हैं।राष्ट्रपति जो बाइडेन, प्रथम महिला जिल बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की रेटिंग दिन-ब-दिन घटती जा रही है और डोनाल्ड ट्रम्प के पास मौजूदा राष्ट्रपति के मुकाबले कमजोर बढ़त है।बैलेट की लड़ाई बाइडेन प्रशासन के अर्थव्यवस्था को फिर से जीवंत करने और मुद्रास्फीति से छुटकारा पाने, मंदी की आशंका, बढ़ते मकान किराये, संपत्तियों, किराने की कीमतों, कच्चे माल की कमी, बेबी फूड फॉर्मूले की कमी बनाम ट्रम्प के प्रयासों पर होने जा रही है।हालांकि, मध्यावधि में मतदाताओं के साथ इसका कितना वजन होगा और प्राइमरी में पार्टी के सदस्यों और पूर्व और मौजूदा दोनों के लिए फंडर्स के साथ यह बड़ा सवाल है।
अधिकांश डेमोक्रेट चाहते हैं.....
अधिकांश डेमोक्रेट चाहते हैं कि 2024 में बाइडेन के अलावा कोई और राष्ट्रपति पद के लिए सामने आए- लेकिन वह अभी भी ट्रम्प को हरा सकते हैं। सीएनबीसी ने एक सर्वेक्षण के हवाले से कहा।एक नए सर्वेक्षण में केवल 26 प्रतिशत डेमोक्रेट ने कहा कि वे 2024 के चुनाव में उन्हें अपनी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में पसंद करेंगे, और 64 प्रतिशत किसी और को चाहते हैं।
द न्यूयॉर्क टाइम्स/सिएना कॉलेज के सर्वेक्षण में पाया गया कि बाइडेन की उम्र इस साल नवंबर में 82 वर्ष की हो जाएगी। सभी प्रकार के केवल 13 प्रतिशत मतदाताओं का कहना है कि अमेरिका सही रास्ते पर है, जबकि 77 प्रतिशत ने कहा कि यह गलत दिशा में जा रहा है। हालांकि, यदि चुनाव अभी होते तो बाइडेन ट्रम्प को फिर से हरा सकते थे।सर्वेक्षण ने सुझाव दिया, ट्रम्प के लिए 41 प्रतिशत की तुलना में 44 प्रतिशत मतदाताओं ने बाइडेन को चुना।
होम :
facebook twitter instagram