उत्तर प्रदेश: सड़क हादसे में मदरसा शिक्षक सहित 2 छात्रों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर मांधाता बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से एक मदरसा शिक्षक और दो छात्रों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान रानीगंज के 14 वर्षीय मोहम्मद फरहाद, प्रतापगढ़ के 16 वर्षीय मोहम्मद शाहवान और लखीमपुर के उनके 25 वर्षीय शिक्षक शान मोहम्मद के रूप में हुई है। यह हादसा रविवार को हुआ।
 
मांधाता थाने के इंस्पेक्टर संजय यादव के अनुसार, घटना रविवार को उस वक्त हुई जब शिक्षक छात्रों के साथ मांधाता बस स्टैंड रोड के पास बाइक लेकर खड़े थे। उन्होंने कहा कि वे प्रतापगढ़ में स्थित दारापुर मदरसा के लिए रवाना होने वाले थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। 

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड अटैक में 1 की मौत, कई लोग घायल

तीनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ट्रेलर चला रहा वाहन चालक भागने में कामयाब रहा। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि ट्रेलर की रफ्तार बेहद तेज थी और चालक ने नियंत्रण खो दिया होगा, जिसके चलते तीनों हादसे शिकार हो गए। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Uttar Pradesh,madrasa teacher,road accident,bus stand,highway,Prayagraj-Ayodhya,trailer collision,Mandhata