इस सरकारी दफ्तर में कर्मचारी हेलमेट पहनकर कर रहे हैं काम, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के बांदा के बिजली विभाग के दफ्तर की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स दंग रह गए हैं। इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि दफ्तर के कर्मचारी हेलमेट पहनकर दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर पहले तो हैरानी हुई लेकिन जब इसके पीछे का कारण पता चला तो सरकार की व्यवस्‍था पर गुस्सा आ गया।


सरकार पर यह कर्मचारियों भी गुस्सा निकाल कर ऐसा कर रहे हैं। इन तस्वीरों के बाद योगी सरकार को ट्विटर यूजर्स ने घेर लिया है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आज से विद्युत विभाग का नाम बदल कर बस स्टैंड कर दो। प्रॉब्लम सॉल्व!जबकि इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए यूपी सरकार पर तंज कस दिया है। 

जानें पूरा मामला!

खबरों की मानें तो जो इमारत बांदा के बिजली विभाग के दफ्तर की है वह बुरी तरह से जर्जर खराब हो गई है। ऐसे में अपने आपकी सेफ्टी के लिए कर्मचारियों ने हेलमेट पहन लिए हैं ताकि वह बच सकें। जब भी वह दफ्तर में होते हैं तो उन्हें यही डर सताता रहता है कि कहीं उनके सिर पर भी छत का टुकड़ा ना गिर जाए। 

हालात नहीं बदले 2 सालों से 


इस मामले में ऑफिस के एक कर्मचारी ने बात करते हुए कहा, इस दफ्तर में मुझे 2 साल हुए हैं आए। लेकिन यहां के हालात आज भी वैसे के वैसे हैं। हमने अधिकारियों को भी इसके बारे में सूचित किया लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया। 

कहां जा रहा है जनता का पैसा?
राम राज्य...
बहुत ही शर्मनाक है ये तो ....
जलाइए दीप....
बदल रहा है देश....
करिए खुद कोशिश.....
विभाग का बदल दीजिए नाम
छोड़ सकते हैं अगर आप चाहे तो
सरकारी दफ्तर यह ये या फिर प्राइवेट?
Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,electricity department office,Banda,Uttar Pradesh