+

उत्तर प्रदेश : यूपी के विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर दी धमकी

भदोही जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दीनानाथ भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी का फोन आया जिसने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।
उत्तर प्रदेश : यूपी के विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर दी धमकी
भदोही जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दीनानाथ भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी का फोन आया जिसने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इस कॉल की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जबकि भास्कर ने पार्टी नेतृत्व के साथ-साथ पुलिस को भी इस फोन कॉल के बारे में सूचित किया। भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, विधायक ने अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। लेकिन जैसा कि उन्हें धमकी दी गई है पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। 
सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि भाजपा से जुड़े एक शख्स धीरेंद्र दुबे अपने 14 वर्षीय बेटे को लेकर परेशान था, जो रविवार दोपहर को घर से निकला था और सोमवार तक वापस नहीं आया। हालांकि लड़का सोमवार देर शाम घर लौटा लेकिन इससे पहले दुबे ने संदेह जताया कि लड़के का अपहरण कर लिया गया है, उसने भास्कर से पूछताछ की और पूछा कि उन्होंने जन प्रतिनिध होने के बावजूद उनके (दुबे के) बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए उन्होंने एसपी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर दबाव क्यों नहीं डाला।
दुबे ने यह भी धमकी दी कि अगर उनके बेटे के साथ कोई भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई तो वह विधायक को गोली मार देंगे। संपर्क किए जाने पर विधायक भास्कर ने कहा, जिस व्यक्ति ने मुझे फोन किया और फोन पर धमकी दी वह भदोही जिले में भाजपा की एक डिविजनल यूनिट में महासचिव है। जैसा कि मुझे धमकी दी गई थी मैंने तुरंत पार्टी आलाकमान को सूचना दी और इसे एसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी लाया।

facebook twitter instagram