+

उत्तर प्रदेश : लिफ्ट देकर लड़की से वृंदावन के गेस्ट हाउस में गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

शुक्रवार रात करीब 10 बजे लड़की आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे के भरतपुर मोड़ पर खड़ी हुई थी। तभी कार सवार तीन लड़कों ने उसे लिफ्ट दी और वृंदावन ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।
उत्तर प्रदेश : लिफ्ट देकर लड़की से वृंदावन के गेस्ट हाउस में गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली से मथुरा-वृंदावन घूमने गई एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने 5 लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में 3 नामजद सहित सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें से 2 आरोपियों को पकड़ लिया है, वहीं तीन की तलाश जारी है। 
पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 10 बजे वो आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे के भरतपुर मोड़ पर खड़ी हुई थी। तभी कार सवार तीन लड़कों ने उसे लिफ्ट दी और वृंदावन ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी दी। पुलिस जब तक गेस्ट हाउस में पहुंची, तब तक सभी आरोपी भाग चुके थे।
मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गेस्ट हाउस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।पुलिस कहना है पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। 
सीओ सदर रमेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया एक पीड़िता ने 376 की तहरीर दी है। जिसमें पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तीन लोगों को नामजद और दो अज्ञात हैं। दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।
facebook twitter