+

Uttar Pradesh News : बाल-बाल बचे CM योगी, पक्षी के टकराने के बाद हेलीकॉप्टर की कराई गई आपात लैंडिंग

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से पक्षी टकराने के कारण वाराणसी पुलिस लाइन में आपात लैंडिंग करानी पड़ी।
Uttar Pradesh News : बाल-बाल बचे CM योगी, पक्षी के टकराने के बाद हेलीकॉप्टर की कराई गई आपात लैंडिंग
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से पक्षी टकराने के कारण वाराणसी पुलिस लाइन में आपात लैंडिंग करानी पड़ी। सीएम योगी सुबह पुलिस लाइन से राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। लेकिन उड़ान के पांच मिनट बाद ही उनके हेलीकॉप्टर से पक्षी टकरा गया जिस कारण उसकी आपात लैंडिंग करवाई गई। लैंड कराने के बाद सीएम योगी को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस सर्किट हाउस ले जाया गया जिसके बाद सर्किट हाउस से सड़क मार्ग से वह बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए निकले।
पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर वाराणसी आए थे योगी
इस हादसे के बाद लखनऊ रवानगी के लिए स्टेट प्लेन मंगाया जा रहा है। बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर वाराणसी में विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के लिए दो दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। शनिवार शाम विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के बाद रविवार सुबह पुलिस लाइन से चॉपर के जरिए लखनऊ रवाना होना था।
जिलाधिकारी ने दी जानकारी
सीएम योगी के हेलीकॉप्टर ने सुबह 9:12 उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी टकराने के कारण पांच मिनट बाद ही 9:17 पर आपात लैंडिंग करवाई गई। इस हादसे के बारे में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि, पक्षी टकराने की घटना के कारण आपात लैंडिंग कराई गई है। मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से रवाना होंगे। गौरतबल है कि, पिछले सप्ताह बिहार के पटना एयरपोर्ट पर भी पक्षी विमान से टकरा गया था जिस कारण उसकी आपात लैंडिंग करवाई गई थी। विमान में 185 यात्री सवार थे, जो सुरक्षित रहे। 
होम :
facebook twitter instagram