उत्तर प्रदेश : प्रियंका गांधी 23 फरवरी को बस्ती में करेंगी जनसभा को संबोधित

कांग्रेस महासचिव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) 23 फरवरी को बस्ती जिले के हरैया में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। पार्टी सूत्रों के आज दावा किया की उत्तर प्रदेश मै कांग्रेस को जीवंत करने की कवायद के तहत श्रीमती वाड्रा की जनसभा संजीवनी का काम करेगी। 

प्रियंका गांधी की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी तैयारियां जोर शोर से की जा रही है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अन्य आलानेताओं ने तैयारियों को जायजा लिया और कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटाने के निर्देश दिये। 

उन्होने बताया कि श्रीमती वाड्रा लखनऊ से रोड शो करते हुए बस्ती आयेंगी और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिये किये गये सरकारी दावों की पोल खोलेंगी। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू तथा राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान ने सभा स्थल का भ्रमण करने के साथ पार्टी नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक करके तैयारियों का जायजा लिया गया है।
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Priyanka Gandhi,Uttar Pradesh,meeting,Basti,Congress,Haraiya