+

उत्तर प्रदेश : आजम खान पर योगी सरकार के कथित अत्याचारों के खिलाफ सपा निकालेगी साइकिल यात्रा

समाजवादी पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता आजम खान को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कथित तौर पर लगातार प्रताड़ित किये जाने को उजागर करने के लिए 13 मार्च से एक साइकिल यात्रा निकालने का फैसला किया है।
उत्तर प्रदेश : आजम खान पर योगी सरकार के कथित अत्याचारों के खिलाफ सपा निकालेगी साइकिल यात्रा
समाजवादी पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता आजम खान को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कथित तौर पर लगातार प्रताड़ित किये जाने को उजागर करने के लिए 13 मार्च से एक साइकिल यात्रा निकालने का फैसला किया है। सपा के एक बयान में यह जानकारी दी गई।
सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, ''इस साइकिल यात्रा का उद्देश्य रामपुर में मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के संस्थापक व सपा सांसद मोहम्मद आजम खां के प्रति भाजपा सरकार द्वारा बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई के खिलाफ जनाक्रोश प्रदर्शित करना है तथा जनता का ध्यान आकर्षित करना है।''
चौधरी ने कहा, ‘‘समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 मार्च को रामपुर पहुंचकर मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में पत्रकारों से बातचीत करेंगे। इसके बाद, वहीं एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अगले दिन, 13 मार्च को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल साइकिल यात्रा को अम्बेडकर पार्क रामपुर से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।
यह यात्रा 21 मार्च को समाजवादी पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में संपन्न होगी, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। चौधरी ने कहा, ''जबसे भाजपा सत्ता में आई है आजम खान के परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिवार के सदस्यों पर कई फर्जी मामले दर्ज किए गए हैं।''
facebook twitter instagram