+

उत्तर प्रदेश: चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के पैदल मार्च पर दिया बड़ा बयान, जानिए- क्या कहा?

आज उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च निकाला था, जिसके जरिए उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला था।
उत्तर प्रदेश: चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के पैदल मार्च पर दिया बड़ा बयान, जानिए- क्या कहा?
आज उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च निकाला था, जिसके जरिए उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला था। अब अखिलेश यादव के रैली पर उनके चाचा शिवपाल यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। 
दरअसल, आज शिवपाल यादव एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पैदल मार्च से लेकर अन्य कई मुद्दों पर बात की है। उन्होंने सबसे पहले अपने बयान में कहा, ' आज में विधानसभा सत्र में शामिल नहीं हो पाया हूं, क्योंकि मेरा कार्यक्रम काफी पहले से तय था। लेकिन, मैं कल यानी मंगलवार को सत्र में शामिल रहूंगा।'
मैनपुरी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे शिवपाल यादव 
वही, शिवपाल ने सपा के पैदलयात्रा पर कहा कि सत्र का समय काम है, इसलिए विरोध हो रहा है। समय थोड़ा ज्यादा होना चाहिए। ताकि हर मुद्दे पर चर्चा हो सके। इसके साथ ही शिवपाल ने कहा कि सत्र तकरीबन दो हफ्ते तक चलना चाहिए, तब किसी को शिकायत नहीं होगी। 
इसी के साथ शिवपाल यादव का ये भी कहना था कि सरकार अगर सभी की बात सुनती है तो सदन में हो हल्ला नहीं होना चाहिए अगर नहीं सुनती है तो हो हल्ला होता है। बता दें, पिछले दिनों चर्चा हो रही थी की शिवपाल मैनपुरी की सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते यही, इसके जवाब में आज उन्होंने कहा कि "नेता जी के रहते मैं मैनपुरी से चुनाव लड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। "
facebook twitter instagram