India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सीएम योगी ने साधा I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना ! कही ये बड़ी बात

11:58 AM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
सीएम योगी ने शनिवार को गोरखपुर के महंत दिग्विजय नाथ स्मृति पार्क जनसभा को संबोधित किया , इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्षी गठबंधन पर बाद हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि देश के साथ दगाबाजी करने वाले दंगेबाज एक बार फिर एकजुट हो गए हैं।  पीएम को रोकने के लिए  षडयंत्र रचाजा रहा है, उन्हें समर्थ और सक्षम भारत अच्छा नहीं लग रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता को जागरूक रहकर उन्हें रोकना होगा।  उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार सिर्फ शिलान्यास ही नहीं करती बल्कि शिलान्यास वाले कार्यों का उद्घाटन भी करती है। 
जनता को रहना होगा जागरूक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में एक तरफ विकास और राष्ट्रवाद का अलख जाग रहा है तो दूसरी तरफ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें गरीबों का विकास व कमजोरों का उत्थान अच्छा नहीं लग रहा है, उन लोगों को नौजवानों को मिल रहा रोजगार, किसानों के खुशहाली अच्छी नहीं लग रही है। समर्थ, सक्षम और सशक्त भारत अच्छा नहीं लग रहा है।  दंगा बाज और दगाबाज लोग मोदी जी की राह रोकने के लिए बैरियर लगा रहे हैं। जनता को जागरूक रहकर हर बैरियर को हटाना है और सबका साथ सबका विकास की भावना से कार्यक्रमों को आगे बढ़ाये रहने के लिए डबल इंजन सरकार को अवसर प्रदान करते रहना होगा। 
 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिग्विजय नाथ स्मृति पार्क में 629 करोड रुपए की लागत वाली जल निगम, लोक निर्माण विभाग की 195 विकास परियोजनाओं का संचालन संपन्न करने के बाद जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जन्माष्टमी की बधाई देते हुए सभी के लिए मंगल कामना की और कहां की डबल इंजन की सरकार से शिलान्यस ही  नहीं करती बल्कि इसका उद्घाटन भी करती है उन्होंने कहा कि देश का नाम दुनिया में नई आभा के साथ चमक रहा है भारत के प्रति दुनिया की धारणा बदली है।  
गोरखपुर के लोगों में सुरक्षा का एहसास
सीएम योगी ने गोरखपुर के विकास की चर्चा करते हुए कहा कि भारत के नए यूपी में नया गोरखपुर अपनी चमक बिखेर रहा है, यहां पहले अपराध का गढ़ हुआ करता था आज खूबसूरती ऐसी है कि यहां फिल्मों की शूटिंग होती है। 
Advertisement
Next Article