India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ghosi Bypoll: घोसी में पाकिस्तान की एंट्री कराने वाले मंत्री संजय निषाद पर शिवपाल यादव का पलटवार

05:54 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement

घोसी उपचुनाव 2023 के नतीजे को लेकर लगातार सपा और बीजेपी पर तमाम तरह के तंज कसे जा रहे है क्योंकी बीजेपी बुरी तरह घोसी उपचुनाव में हार चुकी है सपा के नेता सुधाकर सिंह बीजेपी के दारा सिंह को बुरी तरह से हरा चुके है जिसके बाद से ही सियासी बयानबाजी शुरु हो चुकी है। आपको बता दें सपा हमेशा से ही वोट की हेराफेरी का आरोप लगाते रहते है। लेकिन घोसी के नतीजे आने के बाद सपा का आरोप बेबुनियाद साबित हुआ।
 संजय निषाद के बयान पर सपा का पलटवार
इन  सबके बीच सपा ने जीत के बाद तंज कसते कसते निषाद पार्टी  के अध्यक्ष संजय निषाद के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार किया है। दरअसल सपा नेता शिवपाल यादव पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग बहुत हल्के हैं जो रहते तो हिन्दुस्तान में हैं, लेकिन बात हमेशा पाकिस्तान की करते हैं। शिवपाल यादव ने इस दौरान संजय निषाद को सपा का स्टार प्रचारक तक बता दिया।
घोसी उपचुनाव के नतीजे पर घमासान
दरअसल घोसी उपचुनाव के दिन वोटों की गिनती के दौरान  पहले राउंड की गिनती में जब सपा नेता सुधाकर सिंह आगे निकल गए और उन्होंने बीजेपी के दारा सिंह चौहान पर बढ़त बना ली थी तो कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब पाकिस्तान की तरफ वाले बक्से खुलते हैं तो वो आगे निकल जाते हैं और जब हमारी तरफ के बक्से खुलेंगे तो बीजेपी आगे होगी।  इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि जैसे-जैसे गिनती बढ़ेगी तो बीजेपी आगे निकल जाएगी. हालांकि बाद में ऐसा नहीं हुआ और सपा 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत गई।
 राजभर और संजय निषाद से सपा को फायदा मिला
उन्होंने आगे कहा कि ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद दोनों सपा के स्टार प्रचारक थे। इनकी वजह से ही सपा के पक्ष में और ज्यादा वोट पड़ा है। शिवपाल यादव ने कहा पाकिस्तान की बात करते है शिवपाल ने कहा जब ये लोग हिन्दुस्तान में रहेंगे और पाकिस्तान की बात करेंगे.. मंत्री होकर भी ऐसी बात करेंगे… ये लोग बहुत हल्के हैं। इस तरह से वार पलटवार किया जा रहा है जिसको लेकर सियासी माहौल गर्म है। सपा में  बीजेपी को हराने का आत्मविश्वाश आ चुका है । आपको बता दें सपा  इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनकर बीजेपी को हराने की तैयारी कर रहे है।

Advertisement
Next Article