India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अलीगढ़ : CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- वे दलित महापुरुषों के स्मारकों को तोड़ने की बात करते थे

08:41 PM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गुरुवार को अलीगढ़ में आयोजित अनुसूचित जाति-जनजाति सम्मेलन में शामिल हुए। कार्यक्रम में उन्होंने 497 करोड़ रूपये की लागत की कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। CM योगी ने सभा को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में जो सरकारें काबिज थी उनके कारनामे छुपे हुए नहीं है। दलित महापुरुषों के स्मारकों को तोड़ने की बात करते थे। उनके द्वारा कोशिश होती थी कि हमारा समाज अपमानित महसूस करें। उनके द्वारा अनेक कुत्सिक प्रयास किए गए। लेकिन 2017 के बाद डबल इंजन की भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश में आई तो पिछली सरकारों ने जो अनुसूचित जाति जनजाति की छात्रवृत्ति यूपी में रोक दिया था वह फिर से चालू कर दी गई। यह सुनिश्चित किया गया कि हर सरकारी कार्यालय में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जो भारत के संविधान निर्माता हैं उनकी फोटो जरूर लगाई जाए।

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री जी के नेतृत्व में बिना भेद-भाव, शासन की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्धतापूर्वक कार्य कर रहे हैं।

 

 

Advertisement
Next Article