India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अमेठी हत्याकांड: CM योगी ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, न्याय का दिया आश्वासन

03:15 PM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

अमेठी हत्याकांड :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में एक बड़ा सदमा दिया है। सीएम योगी ने परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। इस मुलाकात के दौरान, सीएम योगी के साथ ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पांडेय भी मौजूद थे। उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

CM योगी ने अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से की मुलाकात

हत्याकांड की घटना गुरुवार शाम को शिवरतनगंज इलाके में हुई, जब कुछ बेखौफ बदमाशों ने एक शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रारंभिक जांच के अनुसार, इस वारदात के पीछे किसी मुकदमे की रंजिश बताई जा रही है। पीड़ित परिवार रायबरेली जनपद का निवासी है, और पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर निवासी शिक्षक सुनील कुमार (35) अपनी पत्नी पूनम भारती (30) और दो बेटियों, छह साल की सृष्टि और दो साल की लाडो के साथ शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे में किराए पर रह रहे थे। सुनील कुमार तिलोई तहसील के पन्हौना स्थित कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। गुरुवार की शाम, जब सुनील परिवार के साथ घर में मौजूद थे, तब कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके घर में प्रवेश कर शिक्षक को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। इस दौरान उनकी पत्नी और दोनों बेटियों ने बचाव की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी और वारदात के बाद फरार हो गए।

हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की नोएडा यूनिट ने इस मामले में एक आरोपी, चंदन वर्मा, को जेवर टोल के पास से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने इस गिरफ्तारी की जानकारी दी है, और आगे की जांच जारी है। सीएम योगी की ओर से किए गए आश्वासन के बाद, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सरकार के प्रयासों पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article