India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AMU मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक महिला घायल

04:01 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
सोमवार को एक अधिकारी ने कहा कि पैसे के लेनदेन को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में गोलीबारी की घटना हुई। क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन-अलीगढ़ अशोक कुमार के मुताबिक, अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में कल रात करीब 10 बजे फायरिंग की घटना सामने आई. कैंटीन में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ने के बाद यह घटना हुई।
महिला को वक्त पर हॉस्पिटल पहुंचाया गया
फायरिंग से अफरा तफरी मची लगी जिसमें  एक महिला घायल हो गई। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने संबध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों  की पहचान में जुट गई है।
जानिए क्या कुछ हुआ पूरी घटना में
एक अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत थाना सिविल लाइन क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के वार्ड नंबर 11 के सामने स्थित कैंटीन पर पहुंची, उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि कैंटीन का काउंटर टूटा हुआ है। कुमार ने आगे कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं और मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी, अधिकारी ने कहा, उक्त विवाद में कोई भी कैंटीन मालिक और आरोपी एएमयू का छात्र नहीं है, मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है। कुमार ने कहा, आरोपी के खिलाफ सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
Advertisement
Next Article