India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ayodhya: सरयू नदी में नाव पलटने से 9 लोग डूबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

07:00 AM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

Ayodhya: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शुक्रवार (2 अगस्त) को एक दर्दनाक घटना सामने आई है। अयोध्या में सरयू नदी में श्रद्धालुओं को घुमा रही दो नौकाओं के बीच अचानक टक्कर के कारण एक नाव पलट गई। नाव में 9 लोग सवार थे जिसमें से 8 लोगों को बचाया जा चुका है। तो वहीं एक 22 साल की लड़की लापता है। जल पुलिस और एसडीआरएफ के जवान के साथ स्थानीय गोताखोर युवती की तलाश कर रहे हैं।

 

22 वर्षीय युवती लापता

नाव पर बैठते समय आरती स्थल पर बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गया। नाव को पलटता देख श्रद्धालुओं ने हल्ला करना शुरू कर दिया, जिससे स्थानी गोताखोरों तुरंत बचाव अभियान में जुट गए और चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिए, एक युवती अभी भी लापता है, जिसकी तलाश जारी है। कमींश सिंह पुत्री रामु सिंह, जिसकी उम्र 22 वर्ष है फिलहाल लापता है।

अयोध्या के SSP ने दी जानकारी

अयोध्या के SSP अयोध्या राज करन नैय्यर ने बताया, सरयू नदी में जहां प्राइवेट नाविक नाव चलाते हैं, वहां दो नावें आपस में टकरा गईं जिस वजह से एक नाव नदी में पलट गई। नाव में नाविक के अतिरिक्त 9 यात्री सवार थे। SDRF और जल पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए 8 यात्री और नाविक को रेस्क्यू कर लिया गया है। एक अन्य महिला यात्री की तलाश जारी है। लापता यात्री फिरोजाबाद की रहने वाली हैं और वर्तमान में मेघालय में कार्यरत थीं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप  हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article