India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या मामले में तीन पर केस दर्ज

09:44 AM Apr 18, 2024 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर अनीश खान की हत्या के आरोप में एक पड़ोसी और उसके दो दोस्तों पर केस दर्ज किया गया है। अनीश खान की मंगलवार शाम हत्या कर दी गई थी। वह धनंजय सिंह का समर्थक था। पुलिस ने बताया कि अनीश खान का मंगलवार को अपने पड़ोसी पांडू के साथ विवाद हुआ था। खान शाम को जब रीठी बाजार से कुछ सामान खरीदने गया था, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उस पर धारदार हथियार से भी कई वार किए गए थे।

आरोपियों की हुई पहचान

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनिकेत और प्रिंस के रूप में पहचाने गए आरोपियों को अनीश खान की हत्या के संबंध में पांडु के साथ एफआईआर में नामित किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि पांडु ने खान पर गोलियां चलाईं, जबकि दो अन्य ने उस पर कई बार चाकू से वार किया। घटना के बाद से तीनों फरार हैं। पुलिस की टीमें तीनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।

तीनों के खिलाफ FIR दर्ज

सिकरारा थाने के इंस्पेक्टर युजवेंद्र कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि पांडु और अनीश खान पहले एक साथ काम करते थे। दोनों का नाम एक मामले में भी आया था, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनके बीच मतभेद किस वजह से हुआ। मृतक की पत्नी रेशमा बानो की शिकायत पर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है। चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था की किसी भी समस्या से बचने के लिए इलाके में पुलिस की तैनाती जारी रही। घटना बनसफा गांव में धनंजय सिंह के घर से करीब 2 किमी दूर हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article