India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IIT कानपुर के स्पोर्ट्स इवेंट में चले लात-घूंसे, कबड्डी के बदले होने लगी कुश्‍ती, VIDEO वायरल

01:01 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश के आईआईटी कानपुर के सालाना स्‍पोर्टिंग इवेंट में कबड्डी के बदले खिलाड़ी छात्रों की दो टीमों के बीच कुश्‍ती होने लगी। बता दें खेल में बेईमानी के आरोप को लेकर दोनों टीमों के बीच झगड़ा शुरू हुआ और फिर खिलाड़ी एक-दूसरे से भिड़ गए।इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO
आपको बता दें इस दौरान उन्‍होंने वहां रखी कुर्सियां भी चलानी शुरू कर दीं। बवाल के बीच मौजूद छात्राएं बुरी तरह घबड़ा गई थीं। वे खुद को बचाने के लिए वहां से भागती नज़र आईं। बवाल का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे आईआईटी कानपुर का ही बताया जा रहा है।
थोड़ी देर तक बवाल चलता रहा। इस दौरान जिसके हाथ जो लगा उसने वही लेकर दूसरे की पिटाई शुरू कर दी। बता दें कि आईआईटी कानपुर में वर्तमान में खेलकूद प्रतियोगिता उदघोष 2023 चल रही है, जिसमें हिस्सा लेने देशभर से 450 कॉलेजों के 2500 से अधिक छात्र-छात्राएं आए हैं।

 वाईएमसीए फरीदाबाद के बीच चल रहा था मुकाबला
वायरल हुए इस वीडियो में आईआईटी कानपुर में उदघोष के तहत कबड्डी प्रतियोगिता चल रही थी। जिसमें मुकाबला नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी नई दिल्ली और वाईएमसीए फरीदाबाद के बीच मुकाबला चल रहा था। अंकों को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़चे बढ़ते मारपीट तक जा पहुंचा।इस दौरान कुछ छात्र कुर्सी उठाकर एक दूसरे को मारने लगे। कई लड़कियों ने अपने साथियों को रोकने का प्रयास भी किया लेकिन मामला खत्म नहीं हुआ। इस संबंध में आईआईटी के जिम्मेदारों से संपर्क नहीं हो सका। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने कहा कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

Advertisement
Next Article